मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > Company news about ये टिप्स अपनाएं, आपको अपनी सजावट से शिकायत नहीं होगी
आयोजन
संपर्क करें
अभी संपर्क करें

ये टिप्स अपनाएं, आपको अपनी सजावट से शिकायत नहीं होगी

2019-03-30

नवीनतम कंपनी समाचार के बारे में ये टिप्स अपनाएं, आपको अपनी सजावट से शिकायत नहीं होगी
ये टिप्स अपनाएं, आपको अपनी सजावट से शिकायत नहीं होगी

एसपीसी लॉक फ्लोर को यूरोप, अमेरिका, जापान और दक्षिण कोरिया में लोगों द्वारा व्यापक रूप से पसंद और मान्यता दी गई है, मांग तेजी से फैल रही है और बढ़ रही है।

एसपीसी लॉक फ़्लोरिंग इतनी लोकप्रिय क्यों है? यह पर्यावरण के अनुकूल, फॉर्मल्डेहाइड मुक्त, फर्श हीटिंग के लिए उपयुक्त, गोंद मुक्त स्थापना, सुपर पहनने के लिए प्रतिरोधी, जलरोधक, विरोधी जंग, फफूंदी, अग्निरोधी, मूक ध्वनि जैसे फायदों के कारण है। अवशोषण, मजबूत एंटी-स्किड, रीसाइक्लिंग, हल्का और सुविधाजनक।उच्च लोच, उच्च लचीलापन, उच्च और निम्न तापमान प्रतिरोध।

एसपीसी फर्श का कच्चा माल मुख्य रूप से पॉलीविनाइल क्लोराइड राल है।एसपीसी बेस परत को टी-डाई के साथ जोड़कर बाहर निकाला जाता है, और पीवीसी पहनने की परत, पीवीसी रंग फिल्म और एसपीसी बेस परत को तीन-रोल या चार-रोल कैलेंडर मशीन द्वारा एक बार गर्म किया जाता है।फिट और उभरा हुआ, बिल्कुल भी गोंद का उपयोग नहीं किया जाता है।

यूवी कोटिंग के साथ सतह, पहनने के लिए प्रतिरोधी सुरक्षा की एक परत, एंटी-डस्ट, एंटी-स्क्रैच, एंटी-स्कैल्ड के साथ, चमक और पहनने के प्रतिरोध को बढ़ाती है।

एसपीसी फर्श के एक बड़े टुकड़े को आवश्यक आकार में काटना।

स्लॉटिंग: स्लॉटिंग मशीन के माध्यम से क्लिक करें।

एसपीसी लॉक फ़्लोर की उत्पादन प्रक्रिया से यह देखा जा सकता है कि सामग्री पर्यावरण के अनुकूल और प्रौद्योगिकी में उन्नत है, जो प्रभावी-लागत उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ एक अच्छा उत्पाद है।

यह होते हैं:

1. यूवी: फर्श की सतह की चमक को सुरक्षित रखें और समायोजित करें।

2. पहनने की परत: उच्च पॉलिमर राल द्वारा बनाई गई, पारदर्शी और लोचदार, विरोधी खरोंच को बढ़ाती है। 0.3-0.7 मिमी

3. रंगीन फिल्म प्रिंट करें: सजावट शैली तय करें.0.07 मिमी

4. एसपीसी विनाइल परत: आकार और आकार स्थिरता, मो लोचदार और नमी-प्रूफ, अग्नि-प्रतिरोध (बीएफ 1 तक पहुंच) की गारंटी के लिए उच्च बहुलक राल द्वारा बनाई गई 3.0-5.5 मिमी।

नीचे दिए गए फायदों के साथ:

1.जलरोधक और नमीरोधी।यह मूल रूप से इस समस्या को हल करता है कि पारंपरिक लकड़ी के फर्श को नमी और बहु-जलीय वातावरण में सड़ना और विस्तारित करना और विकृत करना आसान होता है, और ऐसे वातावरण में उपयोग किया जा सकता है जहां पारंपरिक लकड़ी के फर्श को लागू नहीं किया जा सकता है।जैसे ज़मीन की गर्मी, बाथरूम, रसोई, आदि।

2.कीट और दीमक की रोकथाम, कीट उत्पीड़न को प्रभावी ढंग से खत्म करना और सेवा जीवन को बढ़ाना।

3व्यापक स्तर पर आवेदन: व्यक्तिगत शैली को डिजाइनर और उपयोगकर्ताओं द्वारा आसानी से महसूस किया जा सकता है।

4.उत्पाद में फॉर्मल्डिहाइड नहीं है।यह एक पर्यावरण अनुकूल उत्पाद है जिसे पुनर्नवीनीकरण किया जा सकता है, जो लकड़ी के उपयोग की मात्रा को काफी कम कर देता है, टिकाऊ राष्ट्रीय नीति के लिए उपयुक्त है और समाज को लाभ पहुंचाता है।

5.आग प्रतिरोध।यह प्रभावी रूप से ज्वाला मंदक हो सकता है, आग का स्तर बीएफ1 स्तर तक है, यह आग लगने की स्थिति में स्वयं बुझ जाएगा, और यह किसी भी जहरीली गैस का उत्पादन नहीं करेगा।

6.सरल स्थापना: लकड़ी की कील की आवश्यकता नहीं है, जमीन को जलरोधक बनाने की आवश्यकता नहीं है, कोई जटिल प्रक्रिया नहीं है, और स्थापना का समय और लागत बच जाती है।

7. कोई दरार नहीं, कोई विस्तार नहीं, कोई विरूपण नहीं, कोई रखरखाव नहीं, साफ करने में आसान, रखरखाव लागत पर बचत।

8. ध्वनि अवशोषण और ऊर्जा बचत में उत्कृष्टता, गर्मी हस्तांतरण तेज है और गर्मी संरक्षण अच्छा है, कमरे में ऊर्जा की बचत 30% या उससे अधिक है।

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता पीवीसी सजावटी फिल्म देने वाला। कॉपीराइट © 2023-2024 pvcdecorative-film.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।