मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > Company news about क्या लक्ज़री विनाइल प्लांक फ़्लोरिंग पारंपरिक लकड़ी के फ़्लोरिंग से बेहतर है?
आयोजन
संपर्क करें
अभी संपर्क करें

क्या लक्ज़री विनाइल प्लांक फ़्लोरिंग पारंपरिक लकड़ी के फ़्लोरिंग से बेहतर है?

2019-03-16

नवीनतम कंपनी समाचार के बारे में क्या लक्ज़री विनाइल प्लांक फ़्लोरिंग पारंपरिक लकड़ी के फ़्लोरिंग से बेहतर है?
क्या लक्ज़री विनाइल प्लांक फ़्लोरिंग पारंपरिक लकड़ी के फ़्लोरिंग से बेहतर है?

आप स्वयं सोच रहे होंगे कि आख़िर लक्जरी विनाइल क्या है?लक्ज़री विनाइल मानक विनाइल से दो मुख्य तरीकों से भिन्न होता है - इसका दृश्य सौंदर्य और तैयार उत्पाद की संरचना।

लक्ज़री विनाइल प्लैंक और लक्ज़री विनाइल टाइल या तो प्लैंक या टाइल के रूप में निर्मित होते हैं और इनमें एक सतह परत होती है जिसमें एक बहुत ही यथार्थवादी फोटो छवि होती है जिसका उद्देश्य दृढ़ लकड़ी और सिरेमिक दोनों की नकल करना होता है।

 

लक्ज़री विनाइल का मुख्य विक्रय बिंदु इसकी प्राकृतिक सामग्रियों का अनुकरण करने की क्षमता है जो इसे दृढ़ लकड़ी और पत्थर दोनों के लिए एक बढ़िया विकल्प बनाती है।इसके अतिरिक्त, इसे आकार में भी अपने प्राकृतिक समकक्षों की नकल करने के लिए तैयार किया जाता है।लक्ज़री विनाइल का उत्पादन या तो 100% विनाइल या विनाइल/चूना पत्थर मिश्रित के रूप में किया जाता है और जो उत्पाद पत्थर की तरह दिखने के लिए बनाए जाते हैं उनमें अक्सर प्राकृतिक खनिज होते हैं।

लक्ज़री विनाइल चार परतों से बना है।सबसे ऊपरी परत एल्यूमीनियम ऑक्साइड है जो खरोंचने और घिसने से बचाती है।फिर एक स्पष्ट फिल्म आती है जो फटने और फटने से बचाएगी।तीसरी डिज़ाइन परत है, जहां दृश्य डिज़ाइन आता है। अंत में, बैकिंग परत, जो उत्पाद का 90% है, वह है जो लक्जरी विनाइल को इसकी संरचना और दृढ़ता प्रदान करती है।

latest company news about Is luxury vinyl plank flooring better than traditonal wood flooring?  0

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता पीवीसी सजावटी फिल्म देने वाला। कॉपीराइट © 2023-2024 pvcdecorative-film.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।