मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > Company news about क्या पीवीसी कचरा या सुंदर कोट सजावटी परत के रूप में हैं?
आयोजन
संपर्क करें
अभी संपर्क करें

क्या पीवीसी कचरा या सुंदर कोट सजावटी परत के रूप में हैं?

2019-07-19

नवीनतम कंपनी समाचार के बारे में क्या पीवीसी कचरा या सुंदर कोट सजावटी परत के रूप में हैं?
क्या पीवीसी कचरा या सुंदर कोट सजावटी परत के रूप में हैं?
Latest company news about Is PVC garbage or beautiful coats as decorative layer?

कई वर्षों से लोग सोचते रहे हैं कि पीवीसी एक कृत्रिम नोट है जो प्रकृति में सामंजस्यपूर्ण नहीं है।उनका मानना ​​है कि यह पर्यावरण को नष्ट करता है और पारिस्थितिक विकास के लिए अनुकूल नहीं है।1996 में, डसेलडोर्फ हवाई अड्डे पर एक सनसनीखेज आग में 17 लोगों की मौत हो गई।कुछ गुमराह जनमत के कारण लोग पीवीसी को आग का मुख्य दोषी मानने लगे।इससे निस्संदेह पीवीसी के बारे में लोगों की ग़लतफ़हमी बढ़ती है।

माल की सतह और आकार पहली छाप बनाएगा। इस अर्थ में, पीवीसी फिल्म की बाजार संभावना बहुत आशाजनक है।समय के विकास के साथ, पीवीसी भी अपने अच्छे प्रदर्शन, सरल प्रक्रिया और कई अन्य फायदों के कारण लोकप्रियता हासिल कर रहा है।इसे व्यापक रूप से स्वीकार और मान्यता दी गई है। पीवीसी को हर जगह देखा जा सकता है।यह न केवल प्रकृति का रंग दिखा सकता है, बल्कि लोगों की कल्पनाओं का रंग भी दिखा सकता है।जर्मनी में 40% फर्नीचर पीवीसी से बनता है।

कोई भी उन प्राकृतिक, भव्य, समृद्ध और विविध डेस्क, बुकशेल्फ़, सोफे और रसोई अलमारियाँ को सड़क पर बिखरे "सफेद कचरे" के साथ नहीं जोड़ेगा।यह उल्लेख करने की आवश्यकता नहीं है कि यह पीवीसी झिल्ली ही थी जिसने उन्हें इतनी सुंदर परत दी थी। इसके अलावा, इसकी गर्मी प्रतिरोध, कठोरता, लचीलापन आदि को बढ़ाने के लिए अन्य सामग्री भी मिलाई जाती है। सतह फिल्म की सबसे ऊपरी परत पेंट है। आंकड़ों के अनुसार, अकेले 1995 में यूरोप में पीवीसी का उत्पादन लगभग 5 मिलियन टन था, जबकि इसकी खपत 5.3 मिलियन टन थी।

उत्तम संरचना

पीवीसी का पूरा नाम पॉलीविनाइलक्लोराइड है, मुख्य घटक पॉलीविनाइल क्लोराइड है।इसके अतिरिक्त, इसकी गर्मी प्रतिरोध, कठोरता, लचीलापन आदि को बढ़ाने के लिए अन्य अवयवों को जोड़ा जाता है। निचली परत का मुख्य घटक पॉलीविनाइल क्लोराइड है। यह आज दुनिया में एक लोकप्रिय और व्यापक रूप से उपयोग की जाने वाली सिंथेटिक सामग्री है।इसका वैश्विक उपयोग सभी सिंथेटिक सामग्रियों में दूसरे स्थान पर है।दुनिया भर में 4% की वृद्धि दर पर पीवीसी का उत्पादन और अनुप्रयोग किया जा रहा है।हाल के वर्षों में, दक्षिण पूर्व एशिया में पीवीसी की वृद्धि विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, जिसका श्रेय दक्षिण पूर्व एशियाई देशों में बुनियादी ढांचे के निर्माण की तत्काल आवश्यकता को दिया जाता है।त्रि-आयामी सतह फिल्म के निर्माण के लिए पीवीसी सबसे उपयुक्त सामग्री है।

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता पीवीसी सजावटी फिल्म देने वाला। कॉपीराइट © 2023-2024 pvcdecorative-film.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।