मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > Company news about एलवीटी फ्लोरिंग और फर्नीचर के लिए उपयोग की जाने वाली सजावटी फिल्म के अंतर के बारे में अधिक जानकारी।
आयोजन
संपर्क करें
अभी संपर्क करें

एलवीटी फ्लोरिंग और फर्नीचर के लिए उपयोग की जाने वाली सजावटी फिल्म के अंतर के बारे में अधिक जानकारी।

2022-07-27

नवीनतम कंपनी समाचार के बारे में एलवीटी फ्लोरिंग और फर्नीचर के लिए उपयोग की जाने वाली सजावटी फिल्म के अंतर के बारे में अधिक जानकारी।
एलवीटी फर्श और फर्नीचर के लिए उपयोग की जाने वाली सजावटी फिल्म के अंतर के बारे में अधिक जानकारी।
Latest company news about More about the difference of decorative film used for lvt flooring and furnitures.

एलवीटी (लक्ज़री विनाइल टाइल) फर्श और फर्नीचर सजावटी फिल्म सजावटी फिल्म प्रौद्योगिकी के दो अलग-अलग अनुप्रयोग हैं।हालाँकि वे कुछ समान विशेषताएं साझा करते हैं, लेकिन उनके अंतर उल्लेखनीय हैं।


एलवीटी फ़्लोरिंग सजावटी फिल्म को पहनने की परत और फर्श की निचली परत के साथ अलग-अलग लेमिनेट किया जा सकता है, इस तरह से, यह कारखानों के लिए लागत को कम करता है।

लेकिन फर्नीचर के लिए, इसे पहनने की परत के साथ लेमिनेट किया जाना चाहिए, लोगों की विभिन्न मांगों के अनुसार कुल मोटाई 0.15 मिमी/0.2 मिमी/0.3 मिमी आदि होनी चाहिए।


आवेदन प्रक्रिया के संबंध में, एलवीटी फ़्लोरिंग सजावटी फिल्म को हॉट प्रेस नामक प्रक्रिया के माध्यम से फ़्लोरिंग की सतह पर लागू किया जाता है।गर्म प्रेस प्रक्रिया के दौरान, फिल्म को गर्मी और दबाव के साथ फर्श पर दबाया जाता है, जिससे दोनों सामग्रियों के बीच एक निर्बाध बंधन बनता है।इसके विपरीत, फर्नीचर सजावटी फिल्म आमतौर पर उपयोग की जाने वाली सामग्री के प्रकार के आधार पर चिपकने वाले या गर्मी का उपयोग करके फर्नीचर की सतह पर लागू की जाती है।


एलवीटी फ़्लोरिंग सजावटी फिल्म में उपयोग किए गए डिज़ाइन और पैटर्न प्राकृतिक फ़्लोरिंग सामग्री जैसे लकड़ी के दाने या पत्थर की बनावट की नकल करने के लिए तैयार किए गए हैं।दूसरी ओर, फर्नीचर सजावटी फिल्म ज्यामितीय, पुष्प और अमूर्त डिजाइन सहित सजावटी पैटर्न और बनावट की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है।


संक्षेप में, एलवीटी फर्श और फर्नीचर अनुप्रयोगों में उपयोग की जाने वाली सजावटी फिल्म के बीच प्राथमिक अंतर मोटाई, स्थायित्व और उपयोग किए गए पैटर्न और डिज़ाइन के प्रकार हैं।

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता पीवीसी सजावटी फिल्म देने वाला। कॉपीराइट © 2023-2024 pvcdecorative-film.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।