मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > Company news about पीवीसी संरचना और सजावट, पैकिंग उद्योग आदि में अनुप्रयोग।
आयोजन
संपर्क करें
अभी संपर्क करें

पीवीसी संरचना और सजावट, पैकिंग उद्योग आदि में अनुप्रयोग।

2019-07-24

नवीनतम कंपनी समाचार के बारे में पीवीसी संरचना और सजावट, पैकिंग उद्योग आदि में अनुप्रयोग।
पीवीसी संरचना और सजावट, पैकिंग उद्योग आदि में अनुप्रयोग।
Latest company news about PVC consructure and applications in decoration,packing industries,etc.

उत्तम संरचना

पीवीसी का पूरा नाम पॉलीविनाइलक्लोराइड है, मुख्य घटक पॉलीविनाइल क्लोराइड है।इसके अतिरिक्त, इसकी गर्मी प्रतिरोध, कठोरता, लचीलापन आदि को बढ़ाने के लिए अन्य अवयवों को जोड़ा जाता है। निचली परत का मुख्य घटक पॉलीविनाइल क्लोराइड है। यह आज दुनिया में एक लोकप्रिय और व्यापक रूप से उपयोग की जाने वाली सिंथेटिक सामग्री है।इसका वैश्विक उपयोग सभी सिंथेटिक सामग्रियों में दूसरे स्थान पर है।दुनिया भर में 4% की वृद्धि दर पर पीवीसी का उत्पादन और अनुप्रयोग किया जा रहा है।हाल के वर्षों में, दक्षिण पूर्व एशिया में पीवीसी की वृद्धि विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, जिसका श्रेय दक्षिण पूर्व एशियाई देशों में बुनियादी ढांचे के निर्माण की तत्काल आवश्यकता को दिया जाता है।त्रि-आयामी सतह फिल्म के निर्माण के लिए पीवीसी सबसे उपयुक्त सामग्री है।

इसे नरम और कठोर पीवीसी में वर्गीकृत किया जा सकता है। कठोर पीवीसी का बाजार में लगभग 2/3 हिस्सा है, जबकि नरम पीवीसी का बाजार में लगभग 1/3 हिस्सा है। नरम पीवीसी का उपयोग आमतौर पर फर्श, छत और चमड़े की सतहों के लिए किया जाता है, लेकिन नरम पीवीसी का उपयोग आमतौर पर फर्श, छत और चमड़े की सतहों के लिए किया जाता है। पीवीसी में सॉफ़्नर होता है (जो नरम पीवीसी और कठोर पीवीसी के बीच का अंतर भी है)। आसानी से भंगुर, संरक्षित करना आसान नहीं है, इसलिए इसका उपयोग सीमित है। हार्ड पीवीसी में सॉफ़्नर नहीं है, इसलिए इसमें अच्छा लचीलापन है, आकार देना आसान है, आसान नहीं है भंगुर, गैर विषैले और प्रदूषण मुक्त, लंबे समय तक भंडारण के लिए, इसलिए इसका विकास और अनुप्रयोग मूल्य बहुत अच्छा है। इसके बाद, हम इसे पीवीसी नाम देते हैं। पीवीसी का सार एक वैक्यूम प्लास्टिक-अवशोषित फिल्म है, जिसका उपयोग सतह के लिए किया जाता है विभिन्न प्रकार के पैनलों की पैकेजिंग।इसलिए इसे सजावटी फिल्म और चिपकने वाली फिल्म भी कहा जाता है।इसका उपयोग कई उद्योगों जैसे भवन निर्माण सामग्री, पैकेजिंग, दवा आदि में किया जाता है। उनमें से, भवन निर्माण सामग्री उद्योग का हिस्सा 60% है, जो सबसे बड़ा अनुपात है, इसके बाद पैकेजिंग उद्योग और कई अन्य छोटे पैमाने के अनुप्रयोग हैं।

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता पीवीसी सजावटी फिल्म देने वाला। कॉपीराइट © 2023-2024 pvcdecorative-film.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।