मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > Company news about विनाइल फ़्लोरिंग की लोकप्रियता के कारण
आयोजन
संपर्क करें
अभी संपर्क करें

विनाइल फ़्लोरिंग की लोकप्रियता के कारण

2019-10-14

नवीनतम कंपनी समाचार के बारे में विनाइल फ़्लोरिंग की लोकप्रियता के कारण
विनाइल फ़्लोरिंग की लोकप्रियता के कारण
Latest company news about Reasons for the popularity of vinyl flooring

इस वर्ष के विश्व फ़्लोरिंग सम्मेलन के दृश्य पर चीन वानिकी उद्योग संघ के अध्यक्ष लू बिन की रिपोर्ट के अनुसार, 2018 में, चीन का वार्षिक फर्श उत्पादन और बिक्री लगभग 89 मिलियन थी, जिसमें से लकड़ी और बांस के फर्श लगभग 500 मिलियन, एसपीसी और थे। पीवीसी फर्श लगभग 360 मिलियन थे, जो 2007 की इसी अवधि की तुलना में 85% की वृद्धि है, जिसमें से 350 मिलियन का निर्यात किया गया था।लकड़ी-प्लास्टिक का फर्श लगभग 30 मिलियन फीट का है।निम्नलिखित कारणों से पीवीसी फ़्लोरिंग विश्व में एक गर्म बाज़ार है:

1.उपभोक्ताओं की पर्यावरण संरक्षण और सुरक्षित खपत की अवधारणा धीरे-धीरे बनाई गई है।पीवीसी फर्श के फायदे, जैसे स्वास्थ्य, पर्यावरण संरक्षण, जलरोधक और स्किड-प्रूफ, फॉर्मेल्डिहाइड-मुक्त इत्यादि, लोगों के दिलों में गहराई से निहित हैं।

2. जनशक्ति की बढ़ती लागत उपभोक्ताओं को पीवीसी फर्श चुनने के लिए प्रोत्साहित करती है।लकड़ी के फर्श और सिरेमिक टाइल जैसी पारंपरिक फर्श सामग्री की स्थापना कठिन है और इसके लिए उच्च स्थापना लागत की आवश्यकता होती है।जबकि पीवीसी फर्श स्थापित करना आसान है और इसकी स्थापना लागत कम है, इसलिए उपभोक्ताओं द्वारा इसका स्वागत किया जाता है।(घरेलू उपभोक्ताओं में DIY सजावट की आदत नहीं होती है, आमतौर पर निर्माण के लिए सजावट कंपनियों का चयन करते हैं, साथ ही घरेलू सजावट जनशक्ति लागत विदेशों में विकसित क्षेत्रों की तुलना में बहुत कम है, स्थापना लागत उपभोक्ताओं का प्राथमिक विचार नहीं है, इसलिए पीवीसी फर्श स्थापना के फायदे चीन में फिलहाल इसे चलन में नहीं लाया जा सकता;

3. उत्पादन तकनीक में सुधार से उत्पादों की गुणवत्ता में काफी सुधार हुआ है;प्रमुख प्रौद्योगिकियों और प्रक्रियाओं में सुधार, जैसे फर्श यूवी परत उपचार प्रौद्योगिकी और पंजीकृत-सेटिंग प्रौद्योगिकी में उभरा, ने उत्पादों की गुणवत्ता में सुधार किया है।प्रौद्योगिकी के विकास ने पीवीसी फर्श के अनुकरण को और अधिक प्रमुख बना दिया है, जिससे दृश्य और स्पर्श प्रभावों में कोई अंतर नहीं होता है, और पैर लकड़ी के फर्श के स्तर जितना अच्छा महसूस करता है, जो पारंपरिक फर्श सजावट को संभव बनाता है।सामग्रियों की तुलना में प्रतिस्पर्धात्मक लाभ और अधिक स्पष्ट होता है।इसके अलावा, पीवीसी लोचदार फर्श की किस्मों, रंगों और विशिष्टताओं को लगातार समृद्ध किया जाता है।विशेष रूप से प्रिंटिंग फैब्रिक उत्पादन तकनीक में सुधार और लागत में कमी के साथ, पीवीसी फ़्लोरिंग के उत्पादन उद्यम ग्राहकों की प्राथमिकताओं के अनुसार विभिन्न पैटर्न और डिज़ाइन को अनुकूलित कर सकते हैं, जो फ़्लोरिंग के लिए उपभोक्ताओं की व्यक्तिगत आवश्यकताओं को बेहतर ढंग से पूरा कर सकते हैं।

latest company news about Reasons for the popularity of vinyl flooring  0

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता पीवीसी सजावटी फिल्म देने वाला। कॉपीराइट © 2023-2024 pvcdecorative-film.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।