मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > Company news about एसपीसी क्लिक फ़्लोर आपके प्यार के लायक दुनिया की तीन जादुई कुंजियों पर विजय प्राप्त करता है।
आयोजन
संपर्क करें
अभी संपर्क करें

एसपीसी क्लिक फ़्लोर आपके प्यार के लायक दुनिया की तीन जादुई कुंजियों पर विजय प्राप्त करता है।

2018-12-20

नवीनतम कंपनी समाचार के बारे में एसपीसी क्लिक फ़्लोर आपके प्यार के लायक दुनिया की तीन जादुई कुंजियों पर विजय प्राप्त करता है।

पीवीसी फर्श कई प्रकार के होते हैं, उपभोक्ता अपने स्थान को सजाने के लिए एसपीसी फर्श को चुनना क्यों पसंद करते हैं? इसके किस प्रकार के फायदे हैं?

1, संरचना में बेहतर डिजाइन के साथ

बाजार में दो प्रकार के पीवीसी फर्श हैं, एक क्लिक प्रणाली के साथ, दूसरा बिना क्लिक के चिकनी किनारे वाला, गोंद के साथ स्थापित।क्लिक फ़्लोर के किनारे पर एक लॉक बटन डिज़ाइन है, बिना किसी गोंद के इंस्टॉलेशन बहुत आसान है।विस्थापन से बचने के लिए एसपीसी लॉक फ़्लोरिंग मजबूती से झुक सकती है।उचित स्थापना इसे धूल-मुक्त, जलरोधक के कार्य के साथ लगभग निर्बाध बनाती है।फर्श के किनारों के मुड़ने, विरूपण की कोई चिंता नहीं, लंबे जीवन काल के साथ, दैनिक जीवन में अधिक व्यावहारिक।

2, गोंद के बिना स्थापना, अधिक पर्यावरण के अनुकूल

कुछ स्वयं-चिपकने वाले पीवीसी फर्श को पीछे की तरफ गोंद के साथ, पीछे के कागज को फाड़कर जमीन पर चिपका दिया जा सकता है।हालाँकि, स्वयं-चिपकने वाले फर्श के लिए विचार करने योग्य दो मुद्दे हैं।सबसे पहले, क्या गोंद स्वयं पर्यावरण के अनुकूल है या क्या फॉर्मेल्डिहाइड मानक को पूरा करता है।खराब गुणवत्ता वाला गोंद स्वास्थ्य संबंधी समस्या पैदा कर सकता है।जैसे-जैसे समय बीतता है, गोंद पुराना हो सकता है, कठोर हो सकता है, जिससे जुड़ाव की ताकत ढीली हो जाएगी।

पर्यावरण संबंधी चिंताओं के बिना गोंद मुक्त इंस्टॉलेशन एसपीसी क्लिक फ़्लोरिंग का उपयोग करने की अधिक अनुशंसा की जाती है, एक बकल फिक्स्ड, अधिक सुरक्षित स्थिरता के साथ।आमतौर पर गोंद-मुक्त फर्श के पीछे पॉलिमर सामग्री का उपयोग किया जाएगा, और एंटी-स्लिप.एंटी-नमी प्रदर्शन के साथ, गीले मौसम के लिए बेहतर अनुकूलन, रखरखाव के समय को कम करेगा।

3. बेहतर समग्र प्रभाव

एसपीसी लॉकिंग फ़्लोर के उत्पादन में, यह ऊंचाई के अंतर से बचने के लिए उन्नत लेजर सत्यापन गुणवत्ता पहचान प्रणाली, यानी लेजर स्वचालित सत्यापन को अपनाता है, यह सुनिश्चित करता है कि क्लिक अधिक बढ़िया और सुचारू हो।मैनुअल इंस्टॉलेशन मानकों की त्रुटि को कम करने के लिए औद्योगिक मानकों के साथ एसपीसी क्लिक फ़्लोरिंग। इंस्टॉलेशन के दौरान, धीरे से टैप करके एक मंजिल को दूसरी मंजिल में डाला जा सकता है।

लॉक बल के कारण, तापमान में बदलाव के साथ फर्श चारों ओर फैल जाएगा, ताकि विरूपण और मुड़ने से बचा जा सके।

यह योग्य है अगर आपका प्यार!यही कारण है कि दुनिया को जीतने के लिए एसपीसी लॉक फ्लोर!

हमें बेहतर बनाने के लिए हमारी वेबसाइट में आपकी टिप्पणियों का स्वागत है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमें व्हाट्सएप/वीचैट/मोबाइल:+86 13057223323 के माध्यम से खोजें।

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता पीवीसी सजावटी फिल्म देने वाला। कॉपीराइट © 2023-2024 pvcdecorative-film.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।