मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > Company news about फर्श की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए वियर लेयर के साथ लैमिनेटेड प्रिंटिंग फिल्म का क्या उपयोग है?
आयोजन
संपर्क करें
अभी संपर्क करें

फर्श की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए वियर लेयर के साथ लैमिनेटेड प्रिंटिंग फिल्म का क्या उपयोग है?

2021-12-22

नवीनतम कंपनी समाचार के बारे में फर्श की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए वियर लेयर के साथ लैमिनेटेड प्रिंटिंग फिल्म का क्या उपयोग है?
फर्श की गुणवत्ता में सुधार के लिए वियर लेयर के साथ लैमिनेटेड प्रिंटिंग फिल्म का क्या उपयोग है?
Latest company news about What is the use of printing film laminated with a wear layer to improve flooring quality?

वियर लेयर के साथ लेमिनेटेड प्रिंटिंग फिल्म एक ऐसी तकनीक है जिसका उपयोग एलवीटी (लक्ज़री विनाइल टाइल) फर्श की गुणवत्ता में सुधार के लिए किया जा सकता है।इस विधि में एक पारदर्शी पहनने वाली परत लेना शामिल है, जो पीवीसी (पॉलीविनाइल क्लोराइड) या यूरेथेन की एक पतली परत है, और इसे एक मुद्रित फिल्म परत पर टुकड़े टुकड़े करना शामिल है।

 

मुद्रित फिल्म परत वह जगह है जहां एलवीटी फर्श का डिज़ाइन और पैटर्न मुद्रित किया जाता है।

 

कुछ ग्राहक अपनी लेमिनेशन मशीन को संशोधित करेंगे जिसका उपयोग कभी अन्य उत्पादों का उत्पादन करने के लिए लेमिनेशन फ़्लोरिंग उत्पादन लाइन में किया जाता था, इस तरह, वे लेमिनेशन और स्ट्रेचिंग ताकत के साथ कुछ समस्याओं का सामना करेंगे, यदि फिल्म को प्रिंट करना और परत को दो अलग-अलग रोलर्स पर अलग से पहनना है ,इसमें सिलवटें हो सकती हैं या दो परतों के बीच बुलबुले मौजूद हो सकते हैं।

 

इसमें कोई शक नहीं कि इससे आपकी उत्पादन लागत बढ़ जाएगी, क्योंकि आपको अधिक कचरा मिलेगा।

 

 

कुल मिलाकर, घिसी हुई परत के साथ लेमिनेटेड प्रिंटिंग फिल्म का उपयोग करने से गुणवत्ता और उत्पादन क्षमता में सुधार हो सकता है, जिससे आपको बाजार में अधिक लाभ और प्रतिस्पर्धात्मकता मिल सकती है।

 

latest company news about What is the use of printing film laminated with a wear layer to improve flooring quality?  0

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता पीवीसी सजावटी फिल्म देने वाला। कॉपीराइट © 2023-2024 pvcdecorative-film.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।