मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > Company news about अगर आप इस तरह एलवीटी फ्लोरिंग नहीं चुनते हैं तो आप अपनी सजावट से संतुष्ट नहीं होंगे।
आयोजन
संपर्क करें
अभी संपर्क करें

अगर आप इस तरह एलवीटी फ्लोरिंग नहीं चुनते हैं तो आप अपनी सजावट से संतुष्ट नहीं होंगे।

2019-04-18

नवीनतम कंपनी समाचार के बारे में अगर आप इस तरह एलवीटी फ्लोरिंग नहीं चुनते हैं तो आप अपनी सजावट से संतुष्ट नहीं होंगे।
अगर आप इस तरह एलवीटी फ्लोरिंग नहीं चुनते हैं तो आप अपनी सजावट से संतुष्ट नहीं होंगे।
Latest company news about You will not be satisfied with your decoration, if you do not choose LVT flooring like this.
लक्जरी विनाइल टाइल (एलवीटी) फर्श की लोकप्रियता दुनिया भर में तेजी से बढ़ रही है, इसके डिजाइन लचीलेपन, स्थायित्व और रखरखाव में आसानी के कारण।लेकिन हालांकि एलवीटी को ढूंढना पहले से कहीं अधिक आसान है जो आपकी वांछित सुंदरता बनाता है, सभी एलवीटी समान नहीं बनाए गए हैं।यह महत्वपूर्ण है कि अपने फर्श की गुणवत्ता को केवल अंकित मूल्य के आधार पर न आंकें।
आपके संगठन की अनूठी डिजाइन और व्यावहारिक आवश्यकताओं के लिए सबसे उपयुक्त एलवीटी चुनने में आपकी मदद करने के लिए, हमने लक्जरी विनाइल टाइल फर्श खरीदने के लिए एक सरल और उद्देश्यपूर्ण मार्गदर्शिका बनाई है।
हम आपको फर्श का सही विकल्प चुनने में मदद करने के लिए आवश्यक हर चीज़ पर गौर कर रहे हैं, साथ ही विशिष्ट जानकारी भी साझा कर रहे हैं
खरीद और स्थापना के बाद अपने एलवीटी को बनाए रखने में मदद करने के लिए युक्तियाँ और तरकीबें, ताकि यह लंबे समय तक सर्वोत्तम बना रहे
यथासंभव।
एलवीटी क्या है?
लक्ज़री विनाइल टाइल एक प्रकार का कठोर फर्श है जो आमतौर पर पांच अलग-अलग परतों से बना होता है:
1. पॉलीयुरेथेन कोटिंग
2. परत पहनें
3. फिल्म परत प्रिंट करें
4. विनाइल कोर
5. विनाइल बैकिंग
एलवीटी को मूल रूप से "हॉट-प्रेस्ड टाइल" के रूप में जाना जाता था, जो इस बात का अच्छा संकेत देता है कि इसे कैसे बनाया गया है।परतें गर्मी के तहत एक साथ जुड़ी हुई हैं और
दबाव, लकड़ी या पत्थर जैसे प्राकृतिक कठोर फर्श को टक्कर देने में सक्षम सौंदर्य के साथ एक मजबूत, टिकाऊ फर्श उत्पाद बनाने के लिए।
पुनर्नवीनीकरण सामग्री कई फ़्लोरिंग निर्माता अपने उत्पादों को अधिक टिकाऊ बनाने के तरीके के रूप में, अपने एलवीटी में उपभोक्ता-उपभोक्ता पुनर्नवीनीकरण सामग्री का उपयोग करते हैं।सिद्धांत रूप में इससे समस्याएँ पैदा नहीं होनी चाहिए, लेकिन यह आपके फर्श में अज्ञात तत्व का परिचय देता है।
यदि आपके एलवीटी में पुनर्नवीनीकरण के बाद की सामग्री को नियंत्रित नहीं किया जा सकता है, तो यह सुनिश्चित करना बहुत कठिन है कि यह हानिकारक रसायनों से मुक्त है, या यह जानना कि यह उत्पाद की आयामी स्थिरता और स्थायित्व को कैसे प्रभावित करेगा।जब तक आप पुनर्चक्रित सामग्री की उत्पत्ति को नहीं जानते, तब तक यह जानने का कोई तरीका नहीं है कि आपके एलवीटी में क्या जाता है, और ये अतिरिक्त तत्व आपके फर्श के जीवनकाल में कैसे खराब हो जाएंगे।
उदाहरण के लिए, उपभोक्ता के बाद पुनर्चक्रित सामग्री का उपयोग करने वाले निम्न गुणवत्ता वाले एलवीटी में मानक की तुलना में पीवीसी का कम प्रतिशत होने की संभावना है।यह एलवीटी की आयामी स्थिरता से समझौता करता है, जिसका अर्थ है कि स्थापना के बाद टाइलों के मुड़ने और सिकुड़ने का खतरा अधिक होता है।

यदि आपके कोई प्रश्न हैं, या आप सलाह, प्रेरणा या नमूने की तलाश में हैं, तो हम आपको सर्वोत्तम उत्पाद चुनने के लिए आवश्यक हर चीज़ को समझने में मदद करेंगे।

व्हाट्सएप/वीचैट:+86 13057223323

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता पीवीसी सजावटी फिल्म देने वाला। कॉपीराइट © 2023-2024 pvcdecorative-film.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।